अपराध

दुस्साहस : घुघली क्षेत्र में ट्यूशन पढ़ने जा रही लड़की की गला रेतकर हत्या, बागीचे में खून से लथपथ मिली लाश

महराजगंज टाइम्स ब्यूरो : घुघुली थाना क्षेत्र के बारीगांव इलाके में एक नाबालिक लड़की का गला रेत कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर घुघली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं दो वीडियो सामने आया है जिसमें लड़की की लाश और एक साईकल दिख रहा है। वीडियो में कुछ लोग बोलते हुए दिख रहे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि लड़की का गला रेत कर उसकी हत्या की गई है। लोग वीडियो में ये बात भी बोल रहे हैं कि लड़की के ऊपर जब हमला किया गया होगा तो लड़की ने अपने हाथ से खुद को बचाने की कोशिश की है जिससे उसके हाथ में और उंगलियों में गंभीर घाव नजर आ रहा है। सूत्रों की माने तो लड़की कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान किसी ने लड़की की हत्या की है। जिसकी खून से लथपथ लाश बारीगांव इलाके के बागीचे में मिली है। लड़की की लाश से कुछ दूर खेत में एक साईकल भी फेंका हुआ मिला है। घटना की सूचना पर घुघली क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

वहीं इस संबंध में पुलिस अधिक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि घुघली क्षेत्र में एक लड़की की हत्या की सूचना मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें : भतीजे के जन्म पर बाजार में पिस्टल से की फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार -पनियरा क्षेत्र के मुड़ीला बाजार की घटना